सनातन वाणी पत्रिका

सनातन वाणी पत्रिका
सम्पादक : सी.ए. मणीन्द्र कुमार तिवारी 

37 वर्षों से प्रकाशित हो रही हिन्दी मासिक पत्रिका प्रमुख रूप से हिन्दू धर्म की पत्रिका मानी जाती है । जो भारतीय तथा आध्यात्मिक चिन्तन की प्रमुख पत्रिका है ।
      हिन्दू धर्म के त्योहार की जानकारी समय समय पर पत्रिका में मिलती रहती हैं । ज्योतिष भी जानकारी होती है ।प्रभावशाली टोटके की जानकारी होती है । आदि बहुत कुछ समय समय पर प्रकाशित होता रहता हैं ।
पत्रिका के संस्थापक आचार्य प्रभाकर मिश्र ने ऐसी नीवं डाली थी । जो आज तक कायम है । पहले ये पत्रिका लघु समाचार के रूप मे प्रकाशित होती रही है । ये पत्रिका पिछले पच्चीस साल से भी अधिक से मेरे पास आ रही है । पत्रिका दिनों दिन उन्नति कर रही है ।

पत्रिका का कार्यालय
सी -121 , कीर्ति नगर , नई दिल्ली - 110015


Comments

  1. नमस्कार जी मुझे मासिक पत्रिका मंगवाना है आपका नंबर शो नहीं हो रहा इसलिए कृपया करके मेरी मदद करें मेरा फोन नंबर 99 81 220 268

    ReplyDelete
    Replies
    1. नमस्कार मुझे भी सनातन वाणी मासिक पत्रिका चाहिए , कृपया मार्गदर्शन करे.

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

वृद्धाश्रमों की आवश्यकता क्यों हो रही हैं ?

हिन्दी के प्रमुख लघुकथाकार ( ई - लघुकथा संकलन ) - सम्पादक : बीजेन्द्र जैमिनी

लघुकथा - 2023 ( ई - लघुकथा संकलन )