वीरेश शांडिल्य का जोरदार स्वागत


पानीपत-आवाज़-ए-हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज पानीपत पहुंचे । यहां पहुंचने पर कई सामाजिक गणमान्यों ने उनका जोरदार स्वागत किया । वीरेश शांडिल्य ने पानीपत के निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया की उनका संगठन आवाज़-ए-हिंदुस्तान जल्द दूसरी बार नई दिल्ली संसद भवन से कश्मीर लाल चौंक तक आतंकवाद विरोधी रथयात्रा लेकर जा रहा है जिस यात्रा के साथ 500 गाड़ियों का जत्था होगा । वह मंगलवार को पानीपतवासियों को यात्रा से जोड़ने व निमंत्रण देने पहुंचे हैं । शांडिल्य ने कहा पहले भी वह 2002 में आतंकवाद विरोधी रथयात्रा लेकर गए थे और यात्रा का एक मात्र लक्ष्य देशवासियों को आतंकवाद के खात्मे के लिए एकजुट करना रहेगा। उन्होंने कहा यात्रा पंजाब हरियाणा चंडीगढ़ उत्तर प्रदेश से होते हुए में कश्मीर में प्रवेश करेगी । 
आवाज़-ए-हिंदुस्तान के सुप्रीमो वीरेश शांडिल्य ने कहा दुःख की बात है की लश्कर-ए-तैयबा के बम विशेषज्ञ अब्दुल करीम टुंडा को कई केसों में सबूतों के अभाव से बरी कर दिया । उन्होंने कहा टुंडा हाफ़िज़ सईद का लेफ्ट हैण्ड है व लश्कर के लिए काम करता था।  इससे बड़ा सबूत क्या है उन्होंने कहा वह टुंडा व अन्य पाक आतंकियों को फांसी की सजा दिलवाने के लिए गवाही देने के लिए भी तैयार है । शांडिल्य ने कहा जिन केसों में टुंडा बरी हुआ है उन केसों की दोबारा विस्तार से जाँच सुप्रीम कोर्ट के जज करें ।  शांडिल्य ने कहा आतंकवादियों को फांसी देने के लिए फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट बनाई जाए अगर ऐसा नहीं होता तो आतंकियों को फांसी देने के लिए आवाज़-ए-हिंदुस्तान गृह मंत्रालय के बाहर भूख हडताल पर बैठेगा ।
शांडिल्य ने कहा अगर मोदी सरकार चाहती है की भ्रूण हत्या बंद हो जाए तो मोदी सरकार को बेटी की शिक्षा मुफ्त करनी होगी और मोदी जी द्वारा चलाये बेटी बचाओं बेटी पढाओं अभियान में संशोधन करना होगा और इसे बेटी बचाओ बेटी मुफ्त पढाओं करना होगा । तब बेटी भ्रूण में मरनी बंद हो जायेगी । शांडिल्य ने कहा बेटी ने चाहे स्कूल से लेकर कॉलेज तक युपीएससी,डॉक्टर,इंजीनियरिंग,लॉ चाहे कुछ भी करना हो उसकी शिक्षा मुफ्त होनी चाहिए ।  उन्होंने कहा इसके लिए संगठन ने प्रधानमंत्री से समय मांग लिया है और जल्द इसको लेकर ज्ञापन दिया जायेगा ।
शांडिल्य ने मोदी से मांग की है कि कश्मीर में अमन लाना है तो 370 खत्म की जाये और रणबीर पैनेल कोड कानून को रद्द कर आईपीसी सीआरपीसी और भारत का संविधान लागू हो । उन्होंने कहा जिस दिन ऐसा हुआ उस दिन लाहौर पर भी भारत का तिरंगा होगा उन्होंने कहा मोदी महबूबा मुफ्ती सरकार ने नाता तोड़ कश्मीर से 370 हटाकर राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहिए व उन्होंने कहा महबूबा मुफ़्ती ने ब्यान दिया की अगर कश्मीर से 35-ए खत्म हुआ तो कोई तिरंगा उठाने वाला नहीं होगा इस ब्यान के बाद बीजेपी पीडीपी से नाता तोड़े व महबूबा के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करें व मोदी भी श्वेत पत्र जारी करें की इस बयान के बाद वह मुफ़्ती का समर्थन करते है ।
शांडिल्य ने कहा जल्द संगठन हरियाणा के 90 विधानसभा हलकों  के अध्यक्षों की घोषणा की करेगा व हरियाणा प्रदेश से कई कर्मठ व क़ाबिल व्यक्तियों को राष्ट्रीय व राज्य स्तर पर  संगठन से जोड़ा जाएगा । इस अवसर पर आवाज़-ए-हिन्दुतान के पानीपत के जिलाध्यक्ष मदन भारद्वाज,सचिव विकास ग्रोवर,राष्ट्रीय प्रवक्ता राममेहर शर्मा,राष्ट्रीय महासचिव रविकांत शर्मा,जसमीत जस्सी,कुलवंत सिंह मानकपुर व कई सदस्य मौजूद थे l 

Comments

Popular posts from this blog

वृद्धाश्रमों की आवश्यकता क्यों हो रही हैं ?

हिन्दी के प्रमुख लघुकथाकार ( ई - लघुकथा संकलन ) - सम्पादक : बीजेन्द्र जैमिनी

लघुकथा - 2023 ( ई - लघुकथा संकलन )